एस एस पी टिहरी नवनीत भुल्लर ने चुनाव डयूटी को लेकर अर्धसैनिक बलों को दिशा निर्देश दिए।

0
70

चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने के दृष्टिगत सभी अपराधियों की कराई थाने में परेड।दो अपराधी हुए फरार।

ऋषिकेश- उत्तराखंड मे 14 फरवरी को होने वाले चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने की दृष्टि से टिहरी जनपद के सभी अपराधियों की कोतवाली थाने में परेड कराई गई है , जबकि दो अपराधी अभी भी फरार है।
यह जानकारी टिहरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत भुल्लर ने देते हुए बताया कि चुनाव को देखते हुए टिहरी जनपद में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सभी थानों को दिशा निर्देश देते हुए निर्देशित कर दिया गया है, जिसके अंतर्गत सभी लाइसेंस शुदा हथियारों को भी माल खाने में जमा करा लिया गया है। और जनपद में लिस्टेड सभी अपराधियों को थाना कोतवाली में बुलाकर शांति बनाए रखने के लिए हिदायत दे दी गई है ।
उन्होंने यह भी बताया कि जनपद में अभी दो अपराधी फरार है ।जिनकी तलाश की जा रही है ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भुलर का कहना था कि शांति व्यवस्था बनाए रखने और कोई गाइडलाइन का पालन किए जाने के लिए पूरे जिले में चौकियों पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ चिकित्सकों की टीम द्वारा कोविड-19 की जांच किए जाने के साथ बाहर से आने वाले पर्यटको के अलावा सभी वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है ।जिससे कोई भी अपराधी जनपद में प्रवेश नहीं कर पाएगा, उन्होंने कहा कि सभी पोलिंग बूथों पर भी किसी भी गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here