अवैध नियुक्तियों को लेकर आप ने सरकार का पुतला फूंका।

0
25

रायवाला। उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में अवैध नियुक्तियों के खिलाफ ‘आप’ ने उच्चशिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का पुतला फूंका। उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में अवैध नियुक्तियों को लेकर आम आदमी पार्टी ने नेपालीफार्म तिराहे पर जोरदार प्रदर्शन किया।

रविवार को उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में अवैध नियुक्तियों को लेकर आम आदमी पार्टी ने नेपालीफार्म तिराहे पर जोरदार प्रदर्शन कर उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत का पुतला दहन किया। इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष अमित बिश्नोई एवं संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी है। उच्च शिक्षा मंत्री ने भ्रष्टाचार को बढावा देने पर तमाम हदें पार कर दी हैं। मंत्री ने साल 2017 और 2019 के बीच सभी नियमों को डर किनार कर बीजेपी के चहेतों को उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में नौकरी से नवाजा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में तब्दील कर दिया गया है। पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजे सिंह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में सहायक क्षेत्रीय निदेशक के आठ पदों पर नियुक्ति में बड़ा घोटाला हुआ है जिसकी जांच होनी बेहद जरूरी है।
प्रदर्शनकारियो में दिनेश कुलियाल, डॉ हरवेंद्र त्यागी विजय पंवार,चंद्रमोहन भट्ट, संजय पोखरियाल,लालमणि रतूड़ी,जगदीश कोहली,सुनील सेमवाल,जय प्रकाश भट्ट,राहुल मालकोटी,धनपाल रावत, उमंग देवरानी,ज्ञान रावत,नरेन कठैत,प्रवीन असवाल,विक्रांत भारद्वाज,हिमांशु नेगी,मनोज भट्ट, मंजू शर्मा,समीर,सचिन रावत,मुकुल उपाध्याय,सुनील कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here